सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डासूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणरखरखाव की भूमिका क्या है

जारी करने का समय:2022-09-13 11:02:09 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:733

मुख्य सुझाव:सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्र

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्र

सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डाप्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है,सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डाबाहर सूखी प्रकार परिवर्तन संरचना, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, सुत्ती गोल,सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डाट्रांसमिशन ट्रांसफर,सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डाS11 स्वच्छ प्रकार रूपांतरक उत्पादक, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़न

पॉटिएतेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधान


सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डासूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणरखरखाव की भूमिका क्या है



स्वच्छ प्रकार रूपांतरक

रूपांतरक उत्पादक

फेज असफल के केस में ध्वनि

संस्थापन सामग्री सूचीलोड कमिशिंग पर:

तेल प्राप्त रूपांतरक

कोर स्क्रीव छोड़ें


सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डासूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणरखरखाव की भूमिका क्या है



कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, और पावर वाहन के रेले के डाटा संकेत संकेत संकेत अस्था

यह कितना खर्च है?इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

रूपांतरित करनेवाला निर्माता हाथ स्पर्क पद्धति को प्रयोग नहीं करना चाहिए कि उच्चवोल्टेज उपकरण पता लगाए, जैसे कि प्रक्रिया में रूपांतरित करनेवा पावर प्रदान के बिना उपकरण के लिए और जिसके शेल विश्वासी पृष्ठभूमि युक्ति है, तापमान या तापमान की उत्पन्न हाथ से द्वितीय उपकरण हाथ स्पर्क पद्धति द्वारा परीक्षा किया जा सकता है जब वह गर्म हो जाता है और जाता है.

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डासूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

बायाँ और दायाँ टैबल के कम्प्यूटर के गेट वैल्व को टैक में तेल को अलग करने के लिए ताप पाइप रेडियेटर के लिए तेल को टैक में से अलग करने के लिए, ताकि काम करने के लिए दबाव और लीक स्थान निर्धारित होने के बाद, योग्य पृष्ठभूमि व्यवस्था के लिए चलाया जाएगा, तब फुशी नीली क्यूरी वस्तुएं मु

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डासूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणरखरखाव की भूमिका क्या है उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डासूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणरखरखाव की भूमिका क्या है जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डासूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणरखरखाव की भूमिका क्या है की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके सिडनी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डासूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणरखरखाव की भूमिका क्या है की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

हैम्बर्गWandsbekकी सिफारिशसमाचार
हैम्बर्गWandsbekताजा खबर